सामग्री पर जाएं
Advertisements

बागी 2 में दिखा भारतीय सैनिक का दम- सपोर्टिंग रोल में रणदीप हुड्डा भी फिल्म की जान

बागी 2 फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर बम्पर कमाई की है। फिल्म देखने के बाद उसकी वजह साफ दिखाई भी देती है। हालांकि आर्मी का रोल शुरुआती कुछ मिनट में खत्म हो जाता है लेकिन सैनिक का किरदार पूरी फिल्म को शानदार बना देता है।

दिशा पटानी भले ही फिल्म को इतनी ताकत नहीं दे पाई लेकिन उनका बैलेंस रोल उनकी अदा में खास खूबसूरती को घोल देता है। फिल्म में एक गाना है ‘ओ साथी’ जो कि आतिफ असलम की आवाज में है और इस गाने में दिशा पटानी की खूबसूरती खिलकर निकलती है। और इस गाने की धुन को पूरी फिल्म में खूबसूरती के साथ इस्तेमाल किया गया है।

जैसा कि ट्रेलर में दिखता है कि टाइगर यानि रॉनी फिल्म एक बच्ची को तलाशते हैं और आखिर में बच्ची से जुड़ा एक सच पूरी फिल्म को एक हैप्पी एंडिंग देता है।

एक्शन की बात की जाए तो फिल्म का आधा हिस्सा थोड़ा फीका है जहां टाइगर हाथों से कम और दिमाग से ज्यादा लड़ते हैं लेकिन इंटरवल के बाद एक्शन का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिलता है। फिल्म में खास बात है कि कमांडो की ट्रेनिंग पा चुके टाइगर आर्मी स्टाइल में ही लड़ते हैं और इसलिए लड़ाई असली एक्शन लगती है।

फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट में रणदीप हुड्डा दर्शकों को गुदगुदाने का काम करते हैं। फिल्म में रणदीप पुलिस अफसर के रोल में है लेकिन ऐसा पुलिसवाला जो कड़क नहीं कॉमेडियन ज्यादा है। तनु वेड्स मनु और हिंदी मीडियम में लोगो को गुदगुदा चुके दीपक डोबरियाल भी अपने रोल को जस्टिफाइ करते हैं यानी मेन कास्ट के साथ में सपोर्टिंग कास्ट पूरा योगदान देती है दर्शकों को बांधे रखने में।

अंत में बात विलेन की जो आपको फिल्म के अंत में पता लगेगा। प्रतीक बब्बर पहली बार नेगेटिव किरदार में पूरे नंबर बटोर लेते हैं लेकिन असली विलेन का पता फिल्म के एन्ड में चलता है जिसे देखने के लिए फिल्म देखना जरूरी है। तो आप भी जाइए और बागी 2 देखिए।

और फिल्म में माधुरी का गाना भी है ‘एक दो तीन’। जैकलीन का डांस भी शानदार है जो काफी देर तक स्क्रीन पर टिकता भी है यानी कि पैसा वसूल परफॉर्मेंस है।

Overall rating – 4 star

Advertisements

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

w

Connecting to %s

%d bloggers like this: